अपकमिंग फिल्म: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे नवाबजादे इब्राहिम अली खान, इस दिन करेंगे अनाउंसमेंट

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे नवाबजादे इब्राहिम अली खान, इस दिन करेंगे अनाउंसमेंट
  • एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे नवाबजादे इब्राहिम अली खान
  • इस दिन करेगें फिल्म की अनाउंसमेंट
  • इस फिल्म से करेंगे एक्टिंग की दुनिया में एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अपनी सोशल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। बीते कुछ समय से इब्राहिम अली खान अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि, इब्राहिम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया। हाल ही में इब्राहिम को सिटी में स्पॉट किया गया जहां पैपराजी ने इब्राहिम से उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में पूछा। तब इब्राहिम ने खुलासा करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं।

यह भी पढ़े -'शैतानी रस्में' में डांस सीक्वेंस के जरिए पूरा किया अपना पैशन नकियाह हाजी

कहां करेंगे फिल्म का अनाउंसमेंट

खबरों की माने तो इब्राहिम ने कुछ फिल्मों को साइन भी कर लिया है। अब इंस्टाग्राम पर इब्राहिम अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा करेंगे। उन्होंने पैपराजी से कहा कि वह कल सुबह यानी की 30 अप्रैल को ठीक 11 बजे अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म का लाइव एलान करेंगे। इतना बोलकर इब्राहिम फटाफट वहां से चले गए। इब्राहिम की इन बातों को सुनने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। क्योंकि वह तो पहले ही फिल्म 'सरजमीन' में काम कर रहे हैं। तो फिर वह किस डेब्यू फिल्म के बारे में बात करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े -'साउथ एक्ट्रेस' टैग के चलते बॉलीवुड में काम मिलने में आ रही परेशानियां सीरत कपूर

ये होगी डेब्यू फिल्म

इब्राहिम अली खान जल्द फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। इब्राहिम धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'सरजमीन' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत करेंगे, जिसका डायरेक्शन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। इस फिल्म में इब्राहिम के अलावा काजोल भी नजर आ सकती हैं। अब देखना यह है कि कल सुबह इब्राहिम अपनी किस डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हैं। ये फिल्म साल 2025 तक सिनेमाघरों में आ सकती है। बता दें कि, इब्राहिम ने बीते साल आई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

यह भी पढ़े -'रॉकस्टार' के गाने 'हवा हवा' की शूटिंग के वक्त घबराई हुई थी नरगिस फाखरी, शेयर किया किस्सा


Created On :   29 April 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story