आरती सिंह वेडिंग: बहन की हल्दी सेरेमनी में जमकर नाचे कृष्णा-कश्मीरा, तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बहन की हल्दी सेरेमनी में जमकर नाचे कृष्णा-कश्मीरा, तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • हल्दी सेरेमनी में आरती सिंह संग जमकर नाचे भाई-भाभी
  • तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की भांजी और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल को होनी है। आरती अपने बॉयफ्रेंड दीपक ठाकुर से शादी कर रही हैं। शादी की रस्में शुरु हो गई हैं। बीतें दिनों एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी रखी गई थी। जिसकी तस्वीरें और हल्दी में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हल्दी सेरेमनी में आरती का लुक काफी शानदार था जिसमें वे बेहद ही सुंदर लग रही थीं।

यह भी पढ़े -'बिग बॉस 17' में होगा 'रोस्ट नाइट', कंटेस्टेंट्स करेंगे एक-दूसरे को जमकर रोस्ट

आरती सिंह की हल्दी सेरेमनी

आरती सिंह की शादी के सभी फंक्शन उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह होस्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले बैचलर पार्टी हुई थी और आज हल्दी सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। आरती सिंह के हल्दी सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ झलकियां नजर आई हैं। इसमें आरती सिंह के साथ कई टीवी सेलेब्स नजर आ रही हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक अपनी वाइफ और बच्चों के साथ इस रस्म में चार-चांद लगाते नजर आ रहे हैं। हल्दी में आरती ने पेस्टर ग्रीन कलर के लहंगे के साथ पिंक कलर का डिजाइनर प्लाउज कैरी किया था जो कि बेहद यूनिक और सुंदर लग रहा था। इसके अलावा अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ईयंरिंग कैरी किए थे और हल्दी का टच देने के लिए हाथों में फूल का गजरा बांधा था।

यह भी पढ़े -कृष्णा अभिषेक बिग बॉस सेगमेंट बिग बज की मेजबानी करेंगे

पिछले दिनों आरती सिंह ने बैचलर पार्टी की थी जिसमें वे ब्लू कलर के वन शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही थीं। इस पार्टी में उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह होस्ट बने थे। बैचलर पार्टी में आरती सिंह की कजन सिस्टर और एक्ट्रेस रागिनी खन्ना भी थी। वहीं इस पार्टी में टीवी के तमाम सितारे भी दिखाई दिए।

यह भी पढ़े -कृष्णा अभिषेक की वजह से फिल्म की कास्ट को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

कब और कहां होगी शादी

25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में होगी। जिसके बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन दे सकता है। आरती सिंह मुंबई में रहने वाले बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी कर रही हैं। कपल ने इंटीमेट वेडिंग करने का फैसला लिया है। इस शादी में टीवी के तमाम सितारों को इनवाइट किया गया है। वहीं आरती सिंह ने शादी में मामा गोविंदा के शामिल होने के लिए अपडेट दी थी। खबरों के मुताबिक, आरती ने कहा, 'मेरी मामा से बात हुई है। जब मैंने उन्हें बताया तो वो खुश हुए। मैं उम्मीद करती हूं कि मामा और मामी मेरी शादी में आएंगे।' बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच काफी समय से अनबन चल रही है। ऐसे में गोविंदा भांजी की शादी में आएंगे या नहीं इस पर कोई अपडेट अभी नहीं आया है।

Created On :   23 April 2024 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story