फिल्म कलेक्शन: फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल, फिल्म मैदान और बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप

फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल, फिल्म मैदान और बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
  • फिल्म रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल
  • फिल्म मैदान और बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
  • जाने तीनों फिल्मों का टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस समय सिनेमाघरों में सन्नाटा पसरा हुआ है। सिनेमाघरों में फिल्में तो कई लगी हुई है घर कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है। आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'रुस्लान' 26 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म थिएटर्स में कुछ खास परफॉर्म नहीं कर रही है और ऐसा लग रहा है कि आयुष की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी फ्लॉप साबित होने वाली है। वहीं, कई दिनों से सिनेमाघरों में लगी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है लेकिन ये रफ्तार इतनी धीमी है की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगभग फ्लॉप होने की कगार पर है। फिल्म 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिव्यूज तो अच्छे मिले थे पर ये फिल्में लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब रही है। ऐसे में मई में रिलीज होने वाली नई फिल्मों के आने के बाद ये बिग बजट फिल्में सिनेमाघरों से बाहर हो सकती हैं।

यह भी पढ़े -'पुष्पा इम्पॉसिबल' में क्राउडफंडिंग प्रोजेक्ट में योगदान देने के लिए पुष्पा ने विधायक पाटिल को बरगलाया

फिल्म रुसलान

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा स्टारर 'रुसलान' सिनेमाघरों में रिलीज के दिन से ही कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। करण एल भूटानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। मगर ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल साबित हुई है। खराब वीकएंड के बाद फिल्म वर्किंग डेज में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। खबरों के मुताबिक पांचवें दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई अब 3 करोड़ 25 लाख रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -गीतकार कौसर मुनीर अनुपम खेर निर्देशित फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' में शामिल हुईं

फिल्म मैदान

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन वक्त के साथ लगातार कम हो रहा है। फिल्म की रफ्तार काफी सुस्त है। खबरों के मुताबिक 20वें दिन फिल्म ने 66 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 43.91 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े -राजकुमार, तृप्ति ने 'पारिवारिक' फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की पूरी की शूटिंग

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों का अब भी मनोरंजन कर रही है। हालांकि गुजरते दिनों के साथ फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। 'बड़े मियां छोटे मियां' का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई यह फिल्म अब तक 100 करोड़ तक भी नहीं पहुंच सकी है। 19वें दिन 'बड़े मियां छोटे मियां' ने 40 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, 20वें दिन यह फिल्म महज 45 लाख रुपये ही बटोर सकी। फिल्म की कुल कमाई अब 61.55 करोड़ रुपये ही हुई है जबकि इसका बजट 350 करोड़ बताया जा रहा है।

Created On :   1 May 2024 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story