अपकमिंग शो: टीवी के बाद अब ओटीटी पर नए अवतार में दस्तक देगा शो 'बालवीर', जानिए कब और कहां देख पाएंगे?

टीवी के बाद अब ओटीटी पर नए अवतार में दस्तक देगा शो बालवीर, जानिए कब और कहां देख पाएंगे?
  • टीवी के बाद अब ओटीटी पर नए अवतार में दस्तक देगा शो 'बालवीर',
  • जानिए कब और कहां देख पाएंगे
  • लीड रोल में नजर आएंगे ये सितारे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो 'बालवीर' सोनी का सबसे पॉपुलर शो है। इस शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी का भरपूर प्यार मिला। बालवीर के तीन सीजन टीवी पर स्ट्रीम हो चुके हैं और अब मेकर्स इसका तीसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। शो 'बालवीर' एक नए अवतार में नए सीजन के साथ वापस लौट रहा है। 'बालवीर' के फैंस अपने सुपर हीरो की वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार ये शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। शो को लेकर देव जोशी, अदिति संवाल और अदा खान ने मीडिया से बात की है।

यह भी पढ़े -अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को उनके राजनीतिक करियर के लिए दी शुभकामनाएं

ओटीटी पर दिखाया जायेगा शो

'बालवीर' टेलीविजन की दुनिया का पॉपुलर शो है। बच्चों से लेकर बड़े तक इस शो को देखते आ रहे हैं। 'बालवीर' में लीड रोल निभा रहे देव जोशी से जब पूछा गया कि वे अपने शो के नए सीजन को लेकर कैसा महसूस कर रहे हैं। तब देव ने कहा कि, 'पिछले 12 साल से दर्शक हमारे शो को प्यार दे रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि लोग इस शो को आगे भी उतना ही प्यार देंगे। इस बार हम काफी कुछ अलग और नया करने जा रहे हैं। हमारा शो एक पारिवारिक शो है जिसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़े -अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'

'बालवीर' में लीड रोल निभा रही अदा खान से जब पूछा गया कि आखिर इस शो में ऐसा क्या है जो इसे लोग देखेंगे। इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, 'देखिए रामायण से लेकर महाभारत तक हर कहानी में हम यही देखते आए हैं कि अच्छाई की हमेशा बुराई पर जीत होती है। हर बार कहानी वही होती है, लेकिन लोग उस कहानी को देखते हैं। हम इस बार भी वहीं दिखाने वाले हैं, लेकिन हमारा अंदाज बिल्कुल अलग और नया होने वाला है'।

कब और कहां होगा रिलीज

देव जोशी शो 'बालवीर' में 'बालवीर' के रोल में नजर आएंगे। जब देव से पूछा गया कि इस बार वे टीवी के बजाय ओटीटी पर दिखने वाले हैं तो क्या उन्हें कोई घबराहट महसूस हो रही है। इस सवाल के जवाब में देव कहते हैं, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं। जब हमने साल 2012 में इसे पहली बार लेकर आए थे तब से लेकर अब तक समय काफी बदल गया है। अब लोग इस शो को अपने हिसाब से कहीं भी देख सकते हैं। 'बालवीर' लोगों की जिंदगी में सकरात्मक बदलाव लाने जा रहा है। आप लोग इस शो को 6 मई से सोनी लिव एप पर देख सकते हैं'।

यह भी पढ़े -प्रीति जिंटा को आई पति जीन गुडइनफ की याद, मनमोहक वीडियो शेयर किया

Created On :   30 April 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story