क्राइम: तीन मौतें, दो युवकों ने जहर पीकर और एक ने फांसी लगाकर दी जान

तीन मौतें, दो युवकों ने जहर पीकर और एक ने फांसी लगाकर दी जान
  • एमपी के छिंदवाड़ा से आया हैरान करने वाला मामला
  • शिवपुरी, परासिया और कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला
  • पुलिस ने मामले को लिया संज्ञान में

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के शिवपुरी और परासिया थाना क्षेत्र के दो लोगों ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। वहीं शहर के बरारीपुरा में बुधवार को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। शिवपुरी के ग्राम सुर्रेमाल निवासी एक पंचायत सचिव ने मंगलवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना परासिया थाना क्षेत्र के ग्राम काजरा की है। यहां एक युवक ने बीमारी से परेशान होकर जहर का सेवन कर लिया था। जिला अस्पताल में शिवपुरी, परासिया और कोतवाली थाना क्षेत्र का मामलाइलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। तीसर मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बरारीपुरा का है। यहां एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पंचायत सचिव ने जहर पीकर दी जान-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि शिवपुरी के ग्राम सुर्रेमाल निवासी 45 वर्षीय महेश पिता भुवनलाल विश्वकर्मा पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत था। मंगलवार को वह घर से किसी काम से निकला था। महेश घर वापस लौटा तो उल्टियां कर रहा था। परिजनों ने उसे परासिया रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान बुधवार अलसुबह महेश की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीमारी से परेशान युवक ने पिया जहर, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि परासिया के ग्राम काजरा निवासी 30 वर्षीय विनोद पिता चमारी विश्वकर्मा ने मंगलवार को जहर का सेवन कर लिया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार दोपहर में उसकी मौत हो गई। विनोद पिछले तीन-चार सालों से पेट की बीमारी से परेशान था। संभावना जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर विनोद ने जहर का सेवन किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि सिंगोड़ी के भजिया निवासी 22 वर्षीय निखिल पिता लेखराम नागवंशी अपने दोस्त नितेश मेहरा के साथ राजपाल चौक में किराए के मकान में रहता था। आसपास के लोगों ने मंगलवार शाम लगभग पांच बजे निखिल को देखा था। बुधवार को निखिल का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   1 May 2024 5:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story