पुलिस का एक्शन: यातायात बाधित करने वाले दुकान संचालकों पर हुई कार्यवाही

यातायात बाधित करने वाले दुकान संचालकों पर हुई कार्यवाही
  • पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • दुकान के सामने गाड़ी पार्क करने पर लिया बड़ा एक्शन
  • चालानी कार्यवाही में 21500 रुपये वसूले

डिजिटल डेस्क, पन्ना। शहर में बाजार में दुकानों के बाहर समान रखकर यातायात बाधित करने वाले दुकान संचालकों पर कार्यवाही की गई। पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा के निर्देशन में थाना प्रभारी यातायात नीलम लक्षकार ने यातायात पुलिस टीम व कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर पुराना पावर हाउस से लेकर गांधी चौक के बीच ऐसे वाहन जिन्हें वाहन स्वामी द्वारा स्थाई रुप सड़वावक किनारे पार्क कर दिये गया था उनके विरुद्ध चालानी कार्यवाही की एवं उन्हें सडक़ से हटवाने की कार्यवाही भी की गई साथ ही भविष्य में इस प्रकार से अपने वाहनों के सडक़ किनारे खड़ा न करने की हिदायत दी गयी।

इसके अलावा रोड किनारे स्थित रेस्टोरेंट, दूध की दुकानें जिनके दुकान संचालक भी आने वाले ग्राहकों के वाहनों को फुटपाथ पर खड़ा करवा कर यातायात बाधित करते हैं। ऐसे सभी दुकान संचालकों पर कार्यवाही कर उनके सामने से अतिक्रमण हटाया गया साथ ही इन सभी को हिदायत दी गई कि रोड पर या फुटपाथ पर किसी भी प्रकार से वाहनों को खड़ा नहीं करें जिससे यातायात व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न न हो।

शहर के अंदर यातायात व्यवस्था को सुदृढ व प्रभावी वनाने हेतु ऐसे वाहन चालक जो अपने वाहनों को खतरनाक तरीके से चलाते हैं या वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं सभी पर चालानी कार्यवाही की गयी साथ ही नाबालिगों द्वारा वाहन चलाने वाले वाहन स्वामियों व चालकों सहित अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 54 वाहन चालकों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही कर 21500 रुपये समन शुल्क वसूल किया गया।

Created On :   2 May 2024 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story