मामला दर्ज: एनआईए अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले दो कारोबारी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

एनआईए अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले दो कारोबारी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार
  • नागपुर के सदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
  • आरोपियों में अमरावती के दो बड़े कारोबारी
  • एक और हाईप्रोफाइल मामला आया सामने

डिजिटल डेस्क, अमरावती। संतरानगरी में एक और हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। सदर स्थित अशोका होटल में एक महिला को अशोभनीय इशारे व छेड़छाड़ करने के आरोप में अमरावती के दो बड़े कारोबारियों सहित 3 आरोपियों पर सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है। सदर पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को अमरावती से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राजेश तलरेजा (45), मनोज छाबड़ा (45), कंवर नगर, अमरावती और ड्राइवर सूरज नारायण कुरलकर (36), गणपति नगर, अमरावती निवासी है। राजेश और मनोज अमरावती के कारोबारी हैं। सूरज उनका ड्राइवर है। दरअसल, आरोपियों ने जिस महिला के साथ यह हरकत की, वह एनआईए के एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी हैं। आरोपियों की जेल भेजने की जानकारी सदर थाने के पुलिस निरीक्षक अरुण क्षीरसागर ने दी है। आरोपी मनोज छाबड़ा को जमानत मिलने की चर्चा है।

यह है मामला : नागपुर के सदर स्थित अशोका होटल में भोजन करने आई एक महिला को घूरते हुए अश्लील इशारे कर आरोपियों ने बिना नंबर प्लेट की कार से उसके अपार्टमेंट तक करीब 4 किमी तक पीछा किया। दोनों अपार्टमेंट के सीसीटीवी में कैद हो गए। सदर थाने में शिकायत की गई और कुछ ही घंटों बाद तड़के 4.30 बजे नागपुर सदर पुलिस, अमरावती स्थित राजापेठ के कंवर नगर में पहुंची। आरोपी राजेश तलरेजा को पहले गिरफ्तार किया। पश्चात फरार आरोपी मनोज छाबड़ा और कार ड्राइवर सूरज कुराडकर को गिरफ्तार किया। राजेश और मनोज अमरावती के कारोबारी हैं, इनकी गिरफ्तारी से हडकंप मच गया। पुलिस की कार्रवाई के बाद यह तथ्य सामने आया कि, जिस महिला से दोनों कारोबारियों ने छेड़छाड़ व अश्लील इशारे िकए, दरअसल वह महिला एक आईपीएस अफसर की पत्नी है। यह आईपीएस अफसर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) में नियुक्त हैं। सदर के वरिष्ठ थानेदार मनीष ठाकरे व अरुण क्षीरसागर के नेतृत्व तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

एक होटल व्यवयायी, दूसरा फाइनेंस का काम करता है : आरोपी राजेश तलरेजा अमरावती में होटल व्यवसायी है। इसने अमरावती के चौधरी चौक स्थित होटल आदर्श खरीदा है। उसका साथी मनोज छाबड़ा फाइनेंस का काम करता है। दोनों पर आरोप है कि, उन्होंने नागपुर के अशोका होटल में आईपीएस अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ के बाद उसका अपार्टमेंट तक पीछा किया। सदर थाने में आरोपियाें के खिलाफ धारा 354 (ड) व 452 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पाकिस्तान से बैंक खातों में फंडिंग : छेड़छाड़ के इस प्रकरण में एक आरोपी का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आने की चर्चा है। आरोपी राजेश जीवतमल तलरेजा के बैंक खातों में पाकिस्तान से फंडिंग होने की जानकारी सामने आ रही है, जिससे इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) भी इस आरोपी पर शिकंजा कस सकती है। आरोपियों का सुराग होटल की पार्किंग से मिलने पर बुधवार, 1 मई को अमरावती से उन्हें पकड़कर नागपुर लाया गया। हालांकि, आरोपी मनोज छाबड़ा द्वारा आत्मसमर्पण करने की बात हो रही थी। आरोपी राजेश तलरेजा वर्ष 2000 में पाकिस्तान से अमरावती आया था। उसके माता-पिता अभी भी पाकिस्तान में हैं। उसका भाई पाकिस्तान में संत होने की जानकारी है। पुलिस को यह भी पता चला है कि, पाकिस्तान के इसी कनेक्शन से तलरेजा के बैंक खातों में रकम ट्रांसफर हुई है। अब यह राशि करोड़ों में है या लाखों में? इसकी फिलहाल कोई जानकारी तो नहीं मिल पाई, लेकिन आईबी शिकंजा कस सकती है।


Created On :   3 May 2024 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story