हेलमेट नहीं होने पर युवक को रोका, नहीं रुका तो चेहरे पर मारा डंडा

लोगों ने पीडि़त को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिविल लाइन थानांतर्गत मालगोदाम चौक पर एक बाइक सवार युवक बिना हेलमेट के यहाँ से गुजरा। इस दौरान उसे कुछ ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने रोका। इस पर जब वह नहीं रुका तो पुलिस कर्मी ने युवक के चेहरे पर जोरदार डंडा मार दिया। इससे पीडि़त चीख उठा और उसके मुँह से रक्त की धार बह निकली। इस दौरान घबराकर आरोपी पुलिस कर्मी जहाँ भाग खड़ा हुआ तो वहीं आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल पीडि़त को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहँुचाया।

जानकारों की मानें तो शुक्रवार की सुबह करीब 11:30 बजे मालगोदाम चौक पर हेलमेट चेकिंग चल रही थी। तभी वहाँ बिना हेलमेट के एक युवक बाइक से आता दिखाई दिया। इस पर यहाँ मौजूद ट्रैफिक एवं थाना पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने का इशारा किया।

नहीं रुकने पर गुस्से में मारा डंडा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस कर्मी के इशारे पर भी जब बाइक सवार नहीं रुका और भागने का प्रयास करने लगा तभी यहाँ मौजूद घमापुर ट्रैफिक थाने के एक एएसआई राहुल अर्गल ने गुस्से में आकर युवक के चेहरे पर जोर से डंडा मार दिया। ऐसा होते ही उसके चेहरे पर चोटें आ गईं और देखते ही देखते रक्त की धार बह निकली। इस बीच आसपास खड़े लोग भी पुलिसिया कार्रवाई का विरोध करने लगे तो आरोपी ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौके से भाग निकला। वहीं कुछ लोगों ने पीडि़त को नजदीकी अस्पताल ले जाकर उसका इलाज शुरू कराया। इस संबंध में एएसपी ट्रैफिक प्रदीप शेंडे का कहना है कि ऐसा आचरण ठीक नहीं है और आरोपी पुलिस कर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया है।

Created On :   3 May 2024 5:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story