नर्मदा नदी में डूबे युवकों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

पूरे दिन रेस्क्यू में जुटी रही एनडीआरएफ टीम, गहराई के कारण हो रही परेशानी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ग्वारीघाट स्थित नर्मदा नदी के जिलहरीघाट में नहाते समय सोमवार की दोपहर डूबे दोनों युवकों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका है। नदी में डूबे युवकों की खोज करने के लिए पुलिस व एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार की सुबह 8 बजे से रेस्क्यू शुरू किया जो कि शाम 7 बजे तक चला लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उधर अभियान के दौरान दोनों युवकों के परिजन व लोगों की भीड़ जमा रही।

ज्ञात हो कि सोमवार की दोपहर हुए हादसे के संबंध में कटंगा संजय गांधी नगर निवासी सनी कुरील ने पुलिस को बताया था कि वह अपने साथी मित्तू कुरील उम्र 33 एवं अजय पासी उम्र 32 वर्ष के साथ सोमवार की दोपहर 12 बजे नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए जिलहरी घाट पहुँचे थे। दोपहर लगभग 12:30 बजे मित्तू कुरील एवं अजय पासी दोनों नहाने के लिए नदी में उतरे और डूब गए थे।

चबूतरे से लगाई थी छलांग

पुलिस के अनुसार नदी में डूबे युवकों के साथी सनी कुरील ने पुलिस को बताया कि अजय और मित्तू तैरना नहीं जानते थे फिर भी दोनों ने घाट से बने चबूतरे से छलांग लगाई और सीधे गहरे पानी में डूब गए। उधर स्थानीय गोताखोरों का कहना है कि जिस स्थान पर घटना हुई वहाँ पर नदी में तेेज भंवर उठती है जिसके कारण गोताखोर वहाँ नहीं जाते हैं।

पत्थर में फँस रहा काँटा

जिलहरीघाट में जिस स्थान पर दोनों युवक डूबे हैं वहाँ 60 फीट से अधिक गहरी खोह होने के कारण रेस्क्यू में काफी परेशानी हो रही है। रेस्क्यू टीम के सदस्यों का कहना है कि रेस्क्यू के दौरान कई बार कांटा डाला गया लेकिन कांटा पत्थर में फँसने के कारण गहराई तक नहीं जा पा रहा है। रेस्क्यू दल बुधवार की सुबह से फिर अभियान शुरू करेगा।

Created On :   23 April 2024 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story