जबलपुर: 7 मई से स्नातक की परीक्षाएँ, शनिवार और रविवार को खुला रहेगा रादुविवि

7 मई से स्नातक की परीक्षाएँ, शनिवार और रविवार को खुला रहेगा रादुविवि
  • 25 हजार विद्यार्थी होंगे शामिल, बनाए गए 53 केंद्र, पोर्टल खुलने से आवेदन कर सकेंगे विद्यार्थी
  • परीक्षा की निगरानी के लिए विशेष दल का गठन भी किया जाएगा
  • सभी केंद्रों में गर्मी को देखते हुए पंखे और पानी की व्यवस्था करवाई गई है।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। परीक्षा में शामिल हो रहे छात्र-छात्राओं को किसी तरह की असुविधा न हो, इसलिए रानी दुर्गावती विवि के कुछ विभाग शनिवार और रविवार को भी खुले रहेंगे।

जानकारी के अनुसार रादुविवि की स्नातक तृतीय वर्ष की परीक्षाएँ 7 मई से शुरू हो रही हैं। चूँकि विगत दिनों पूरक परीक्षा एवं अन्य रुके हुए परीक्षा परिणाम घोषित हो चुके हैं।

इसलिए इसमें उत्तीर्ण छात्र-छात्राएँ भी इन परीक्षाओं में शामिल होंगे। परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को असुविधा न हो, इस हेतु आज शनिवार और कल रविवार को विवि के गोपनीय विभाग, परीक्षा विभाग एवं ऑनलाइन सेंटर खुले रहेंगे।

इस संबंध में विवि द्वारा शुक्रवार को आदेश जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार परीक्षा हेतु 53 परीक्षा केंद्र निर्धारित किए गए हैं। सभी केंद्रों में गर्मी को देखते हुए पंखे और पानी की व्यवस्था करवाई गई है।

बताया जा रहा है कि परीक्षा की निगरानी के लिए विशेष दल का गठन भी किया जाएगा, जो कि केंद्रों में औचक निरीक्षण करेगा। कुलसचिव डॉ. दीपेश मिश्रा ने बताया कि छात्र-छात्राओं की सुविधा के लिए यह निर्णय लिया गया है। संबंधित विभागों को निर्देशित कर दिया गया है।

Created On :   4 May 2024 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story